पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिविर:मरीजों के लिए टेंट लगाने के निर्देश, डेगाना में आयोजित हुआ दिव्यांगता प्रमाण पत्र वितरण शिविर

डेगाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डेगाना में आयोजित हुए दिव्यांगता प्रमाण पत्र वितरण शिविर का कलेक्टर जितेन्द्र सोनी ओर डेगाना के विधायक विजय पाल मिर्धा ने शिविर का अवलोकन किया। शिविर में भीड़ को देखते हुए कलेक्टर ने मरीजों के बैठने के लिए अतिरिक्त टेंट लगवाने और पेयजल की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर और विधायक ने एक एक कर विकलांगों की बात को सुनकर उनका समाधान किया। जिससे शिविर में आए लोगों ने कलेक्टर की सराहना की। इस माैके पर डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा ने शिविर को संबोधित कर बताया की राज्य सरकार सभी लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

इस शिविर में डाॅ. मेहराम महिया, एसडीएम मुकेश चौधरी, बीसीएमओ डाॅ. रामकिशोर सारण, तहसीलदार रामनिवास बाना, विकास अधिकारी विनेश कुमार, अर्जुन सिंह खोजा, स्काऊट के कानाराम पलिया, परमाराम दरट, पुखराज लखारा, पुलिस के अर्जुनराम, चैनाराम, पंचायत राज, राजस्व विभाग, समाज कल्याण विभाग, पुलिस की टीम तथा समाजसेवी लोगो ने भी अपनी सेवाएं दी।
शिविर में घुसी गाय
शिविर के दौरान अचानक गाय घुस गई। जिससे शिविर में अफरातफरी मच गई। गाय के अचानक आ जाने से शिविर में उपस्थित दिव्यांगों के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों को गाय से बचाने की जुगत करते देखा गया। हांलाकि लोगों ने मिलकर गाय को वापस खदेड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें