पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्पर्धा:रात्रिकालीन वॉलीबाल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

डेगानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जालसू कलां में समारोह के साथ हुआ प्रतियोगिता का शुभारंभ, पहले मैच में सारसंडा की टीम रही विजेता

जालसू कलां में रात्रिकालीन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। अध्यक्षता सीताराम बिंदा पार्षद एवं शहर अध्यक्ष कांग्रेस ने की। विशिष्ट अतिथि कैलाश महिया, मदन सिंह, गिरवर सिंह, रतन सिंह, तुलछाराम डोगीवाल आदि मौजूद रहे। अतिथियों द्वारा समारोह को संबोधित करते हुए कहा गया कि ग्राम स्तर पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन होते रहना चाहिए, जिससे ग्रामीण प्रतिभा गांव से निकलकर अपना प्रदर्शन दिखाकर आगे आ सके।

खेल जीवन के लिए बहुत ही जरूरी है और हमेशा स्वस्थ रहें इसके लिए जब तक स्वस्थ है तब तक खेलना भी जरूरी है। खेलों से बच्चों का सर्वांगीण विकास के साथ-साथ आपसी प्रेम भावना भी बना रहता है। इस अवसर पर बच्चों का हौसला अफजाई करने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे, जिसमें जय सिंह, श्याम सिंह, दलपत सिंह, राजू नेतड़, तुलछाराम नेतड़, राजेंद्र भादू, ओम बेनीवाल, मदन राम भादू, छोटू राम मेघवाल, शिवदास वैष्णव तथा आसपास के गांवों के काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। उद्घाटन मैच रणसी गांव (बोरुंदा) और सारसंडा के मध्य खेला गया, जिसमें सारसंडा टीम विजेता रही।

रावलियास में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ
डेगाना| रावलियास में रात्रिकालीन वॉलीबाॅल प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ। उद्घाटन समारोह में मुुुुुुख्य अतिथि अधिवक्ता रणजीत डूडी ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में डूडी ने कहा कि ग्राम स्तरीय प्रतियोगिताओं से प्रतिभाओं को अपना प्रदर्शन करने का अवसर पर मिलता है। इस दौरान सुखाराम खर्रा, चैन सिंह, प्रभूराम छाबा, राजेन्द्र नोदल, ताराचंद शर्मा, गोविन्द, नाथूराम, हरेन्द्र, मुकेश, भागीरथ, हरेदव, मूलाराम आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें