पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:कांग्रेस के सच्चे सिपाही को ही चुनावों में मिलेगा पार्षद का टिकट : मिर्धा

डेगाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निकाय चुनावों के लेकर डेगाना ब्लाॅक कांग्रेस की बैठक आयोजित

आगामी 28 जनवरी को होने वाले डेगाना नगरपालिका के चुनावों को लेकर शनिवार को डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा की अध्यक्षता में ब्लाॅक कांग्रेस डेगाना की बैठक आयोजित की गई, जिसमें पार्षद का चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन प्राप्त किये और पार्टी पदाधिकारियों से टिकटों के बारे में विधायक ने रायशुमारी की। विधायक मिर्धा ने बताया कि नगरपालिका चुनाव में पार्टी के सच्चे सिपाही को ही टिकट दिया जायेगा। प्रवक्ता इब्राहिम खां ने जानकारी देकर बताया कि शनिवार को करीब 30 से अधिक लोगों ने आवेदन प्रस्तुत किये।

उन्होंने बताया कि आवेदन आगामी 11 जनवरी तक लिए जायेंगे। बैठक में जीयाराम रायल, शिवनाथ सिंह, रामलाल मुवाल, ब्लाक अध्यक्ष मांगीलाल बेनीवाल, शहर ब्लाक अध्यक्ष सीताराम बिन्दा, गोविन्दलाल गिलड़ा, पूर्व पार्षद हारून रसीद, गिरधारी मुण्डेल, प्रकाश कूंकणा, मदनलाल अटवाल, द्वारका प्रसाद हैडा, छोटूसिंह, लालाराम खिलेरी, हडमानराम भार्गव, उत्तम प्रकाश गौड़, घनश्याम पाण्डिया, रघुनाथ राम गोदारा, परसाराम चोयल, भागीरथ, भंवरलाल सारण सहित लंगौड़, सदर बाजार क्षेत्र से आए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें