पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेगाना की घटना:पुलिस को बाजार में बिलखते मिला दो साल का मासूम, दो घंटे में परिजनों से मिला दिया

डेगाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता दुकान साथ लाए तो खेलते-खेलते बाहर निकल गया था बच्चा

डेगाना में गुरुवार दोपहर को 2 वर्ष का मासूम हॉस्पिटल चौराहा पर अपने परिजनों से बिछड़ गया। डेगाना के बाजार में गश्त पर निकली पुलिस की अकेले घूम रहे बच्चे पर नजर गई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। डेगाना पुलिस में कार्यरत एक कांस्टेबल भरत कुमार गाड़ी से उतरा और बच्चे को गोद में लेकर उसके माता-पिता के बारे में जानने की कोशिश की।

बच्चा सिर्फ 2 साल का था इसलिए वह सही से बोल नहीं पा रहा था, ऐसे में डेगाना पुलिस ने आस-पड़ोस के लोगों और दुकानदारों से बच्चे के बारे में पूछताछ की, मगर प्रयास नाकाम रहा। पुलिस ने पूरे क्षेत्र में दर्जनों लोगों से बच्चे को लेकर पूछताछ की मगर बच्चे के परिजनों का कही कोई पता नहीं चला।

ऐसे में पुलिस बच्चे को अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने पहुंची और बच्चे का फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया ताकि बच्चे के परिजनों का पता लगाया जा सके। वहीं दूसरी तरफ पूरे शहर में भी दो साल के बच्चे को लेकर चर्चा हो गई। यह घटना दोपहर 1 बजे की है।

सिर्फ दो घंटे में बच्चे को परिजनों से मिला दिया
तभी दोपहर 3 बजे महियासर निवासी हनुमान राम थाने पहुंचे और बताया कि गुम हुआ बच्चा मेरा है। मैं अस्पताल के पास चाय की दुकान करता हूं। बच्चा वहां से खेलते-खेलते बाहर निकल गया। मुझे जानकारी मिली कि बच्चा थाने में है तो मैं तुरंत यहां चला आया। फिर पुलिस ने बच्चे को उसके पिता को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें