पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अफसरों को लगाई फटकार:डेगाना रेलवे स्टेशन पर गड्ढे देख जीएम ने कहा- ये यात्रियों के लिए घातक है

डेगाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गहरे गड्ढे को देखकर अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते जीएम। - Dainik Bhaskar
गहरे गड्ढे को देखकर अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते जीएम।
  • उत्तर-पश्चिम रेलवे जोन महाप्रबंधक ने अफसरों को लगाई फटकार

उत्तर-पश्चिम रेलवे जोन जयपुर के महाप्रबंधक आनन्द प्रकाश बुधवार सुबह स्पेशल ट्रेन से डेगाना रेलवे स्टेशन पहुंचकर जयपुर-जोधपुर के मध्य हो रहे रेलवे लाइन दोहरीकरण के निरीक्षण को लेकर एक दिवसीय दौरे पर रहे। इस दौरान महाप्रबंधक आनन्द प्रकाश ने सुबह 8.30 बजे से 10 बजे तक डेगाना प्लेटफार्म सहित प्रगति पर चल रहे दोहरीकरण लाइन कार्य का निरीक्षण किया गया।

जीएम आनन्द प्रकाश के एक दिवसीय डेगाना दौरे के दौरान रेलवे स्टेशन पर भामाशाहों के द्वारा बनाई गई प्याऊ पर गंदगी देखकर नाराजगी जताते हुए दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि भामाशाहों का सहयोग लिया जा सकता है लेकिन उसकी देखभाल करना रेलवे कर्मचारियों की जिम्मेदारी है। जीएम ने बुधवार सुबह डेगाना रेलवे प्लेटफार्म का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान कार्य में लीलापोती करने वाले अधिकारियों को फटकार लगाई।रेलवे स्टेशन पर गड्ढे देखकर जीएम ने गहरी नाराजगी जताई और कहा रेलवे स्टेशन पर गड्ढे यात्रियों के लिए घातक भी सिद्ध हो सकते हैं। जल्द से जल्द इन्हें दुरूस्त कराए।

इस दौरान उन्होंने प्लेटफार्म की साफ-सफाई से लेकर सुरक्षा के इंतजाम का निरीक्षण किया। एडीआरएम मनोज गुप्ता, डीसीएम धीरूमल, टीआई बंशीलाल भाटी, स्टेशन अधीक्षक ओपी बैरवा, एईएन अरुण राव, पीसी तिवाड़ी, इंटेलीजेंस आरपीएफ प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...