पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 हादसों में 8 मौतें, 17 घायल:शादी में जा रहे 4 दोस्तों की बाइक सामने आ रहे ट्रक से भिड़ी; चारों की मौत, शवों को जेसीबी से निकाला

डेगाना/नागौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेगाना, मौके पर ट्रक के नीचे दबे शव जिन्हें जेसीबी की दो मशीनों से ट्रक हटाकर निकाला। - Dainik Bhaskar
डेगाना, मौके पर ट्रक के नीचे दबे शव जिन्हें जेसीबी की दो मशीनों से ट्रक हटाकर निकाला।

जिले में बुधवार को अलग-अलग हुए 5 हादसों में 8 की मौत हो गई जबकि 17 घायल हो गए। सबसे बड़ा हादसा डेगाना-खाटू नेशनल हाईवे 458 पर लंगोड़ के पास शाम सवा 7 बजे हुआ जिसमें सीमेंट से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि दो बड़ी जेसीबी मशीनों की मदद से ट्रक के बीच फंसे शवों को निकाला जा सका। शवों को डेगाना सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है।

मृतकों की पहचान रावलियावास निवासी राहुल (17) पुत्र कालूराम, सांवराराम (23) पुत्र बंशीलाल, सोनू (22) पुत्र रामनिवास के रूप में हुई है। तीनों मृतक एक ही बिजारणियां परिवार के हैं। चौथा मृतक अरविंद (21) पुत्र ओमप्रकाश विश्नोई निवासी भेड़ गांव का रहने वाला था। इनमें दो कुचामन में डिफेंस की तैयारी कर रहे थे। चारों अरविंद की बाइक पर कुचामन से रावलियावास के पास किसी शादी समारोह में जा रहे थे कि उस गांव से 5 किमी पहले हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ये दिन में भी किसी शादी में गए थे।

दोस्ती: अरविन्द तीनों को छोड़ कर अपने गांव जाने वाला था
जानकारी के अनुसार भेड़ निवासी अरविन्द शादी के में भाग लेने के बाद अपनी बाइक से पहले तीनों दोस्तों को उनके गांव रावलियावास छोड़ने जाता और उसके बाद वह अपने गांव जाने वाला था लेकिन रास्ते में उनकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी और हादसा हो गया। सूचना पाकर बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। तीन जने एक ही गांव रावलियावास के निवासी थे।

नीलगाय को बचाने के चक्कर में पलटी पिकअप, दबने से एक व्यक्ति की मौत

खींवसर, पिकअप के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बिश्नोईयों की ढाणी निवासी बाबूलाल पुत्र उगाराम बिश्नोई ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसका बड़ा भाई खमाराम 65 अपनी बोलेरो कैंपर से ओसियां से खाद बीज लाने रवाना हुआ था। बिरलोका के पास सुबह 11:00 बजे सड़क पर अचानक नीलगाय आ गई, जिसे बचाने को खमाराम ने गाड़ी को घुमाया तो वह पलट गई। इससे खमाराम गाड़ी के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें