• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Degana
  • The Complainant Himself Turned Out To Be A Robber, Together With The Complainant In The Robbery In Sanju, The Uncle's Boy Created The Story Of The Robbery

16 घंटों में लूट का खुलासा:शिकायतकर्ता खुद निकला लुटेरा, सांजु में हुई लूट में मामा के लड़के के साथ मिलकर परिवादी ने रचाई लूट की कहानी

डेगाना2 महीने पहले

शुक्रवार देर शाम 8.45 पर खींवताना के किसान मनोज बाजिया के साथ 4.50 लाख रुपए की हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमें पीड़ित मनोज बाजिया और उसके मामा के लड़के प्रहलाद राम निवासी खिंयाबास ने मिलकर लूट की झूठी कहानी रचने का मामला सामने आया है।

दरअसल डेगाना पुलिस थाने में पीड़ित मनोज बाजिया निवासी खींवताना ने शुक्रवार को आंखों में मिर्च डालकर लूट करने का मामला दर्ज करवाया था। उसके बाद डेगाना पुलिस के डिप्टी नन्दलाल सैनी व सीआई सुभाषचंद्र पूनिया की टीम ने मिलकर लूट के खुलासे के लिए दिनभर आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते रहे, लेकिन पुलिस को लूट जैसी वारदात का होना नहीं पाया गया।

जिसके बाद सीआई सुभाषचंद्र पुनिया ने पीड़ित मनोज बाजिया की कॉल डिटेल निकाली, तो मामा के लड़के प्रहलाद राम निवासी खिंयाबास से बात हो रखी थी। जिसपर गहनता से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि पीड़ित मनोज ने अपने मामा के लड़के के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया।

ये था मामला

पुलिस को दी शिकायत में मनोज ने बताया था कि वो शुक्रवार देर रात 8.45 पर अपने खेत में इसबगोल की फसल पैदा करने के बाद सांजु के व्यापारी को बेची हुई फसल का पैसा लेने पहुंचा था। जैसे ही व्यापारी के घर से 4.50 लाख रुपए लेकर अपने घर की ओर निकला। इस दौरान पास में ही चल रही हाइवे के पास बने डिस्कॉम के जीएसएस के पास एक अज्ञात बाइक सवार ने उसको रोकने की कोशिश की, तो किसान मनोज बाजिया अपनी बाइक को रोका और अज्ञात बाइक सवार लूटेरे ने मनोज की बाइक के हैंडल में टंके पैसों से भरे बैग को लेकर फरार हो गया।

इस टीम ने किया लूट खुलासे में काम

डिप्टी नन्दलाल सैनी, सीआई सुभाषचंद्र पूनिया, हेड कांस्टेबल गरीब राम भाटी, कांस्टेबल चेना राम, कांस्टेबल श्याम लाल, भरतकुमार, लादूराम, गुमाना राम, देवी लाल, रामचरण, मुकेश, प्रदीप, सुखराम सहित पूरी टीम ने लूट का खुलासा मात्र 16 घण्टों में कर दिया।

खबरें और भी हैं...