पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पुलिया पर पलटा टर्बो, चालक घायल

डेगाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 458 वा हुई घटना, चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज

शहर से निकलने वाला नेशनल हाईवे 458 पर शनिवार की दोपहर मे डामर कंकरीट से भरा टर्बो अनियंत्रित होकर पुलिया की सैफ्टी दीवार से टकराकर पलट गया।

गनीमत ये रही की टर्बो पुलिया से उतरते समय दीवार से टकराकर खेतों की ओर पलटा। जिससे कोई गंभीर हादसा होने से बच गया। टर्बो सड़क की और पलटता हो पुलिया से गुजरने वाले वाहन एवं चालकों के लिए गंभीर खतरा हो सकता था।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर बीट कांस्टेबल बलबीर भींचर मय पुलिस के जाब्ता मौके पर पहुंचे और टर्बो के चालक औंकरसिंह पुत्र प्रदीप सिंह कितलसर को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाॅ. राजेश बारूपाल ने प्राथमिक ईलाज करने के बाद चालक के दाये पैर में फ्रेक्चर होने से उसे अजमेर रेफर किया।

हादसे की जानकारी मिलने पर तहसीलदार रामनिवास बाना ने भी मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने चालक के खिलाफ तेज गति ओर लापरवाही से लोडिंग टर्बों को चलाने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें