पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:60 साल पुराना रास्ता खोला, अभियान जारी

डीडवाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महियासर में कई सालों से बंद पड़े खेतों के रास्ते को खुलवाया गया

कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी की ओर से लागू किए गए नवाचार में रास्ता खोलो अभियान में उपखण्ड क्षेत्र में भी अनेक स्थानों पर कट्टाणी रास्ता खोले जाने की कार्यवाही एसडीएम अंशुल बेनीवाल व तहसीलदार जंवाराराम गोदारा के नेतृत्व मेें की गई। कार्यवाही के दौरान ग्राम आगुन्ता में 60 वर्षो से बंद पड़े रास्ते को खुलवाया गया, जिसमें अभियान के तहत गांव आगुन्ता में राईको से गुर्जरों की ढ़ाणी तक 1 किलोमीटर का लम्बा रास्ता जो 60 साल से बंद था, जिसमें पुलिस की मदद से तहसीलदार की टीम द्वारा गिरधारी सिंह गुर्जर, पटवारी गोरधनसिंह, ग्राम विकास अधिकारी हरिराम ज्याणी व खुनखुना पुलिस की टीम से रास्ता खुलवाया गया जिसका ग्रामीणों ने स्वागत किया। इसी प्रकार अलखपुरा, बावड़ी व मौलासर के अनेक ग्रामीण क्षेत्रो में भी रास्ता खोलने की कार्यवाही की गई।

क्षेत्र के गांव महियासर में वर्षो से बंद पड़े खेतों के रास्ते को खुलवाया गया। इस दौरान इड़वा में भी रास्ता खुलवाया। कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र सोनी द्वारा रास्ता खोलों अभियान के तहत शुक्रवार को पहले दिन तहसीलदार रामनिवास बाना ने दलबल के साथ ईड़वा, उदियास व महियासर में कई वर्षो से बंद पड़े खेतों मे जाने वाले कटाणी रास्तों के अतिक्रमणों को जेसीबी मशीन की सहायता से हटवाकर रास्ते खुलवा दिए।

तहसीलदार रामनिवास बाना ने बताया कि जिलाधीश के निर्देशन में तहसील क्षेत्र में प्रत्येक शुक्रवार को कम से कम खेतों और आबादी के तीन रास्तों को खुलवाने के लिए अभियान चलाया जाएगा। जिससे गांवों मे रास्तों को लेकर कोई विवाद नहीं रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें