पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:डीडवाना के खारिया तालाब में डूबने से 25 साल के युवक की हुई मौत

डीडवानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीडवाना नगर के सालासर रोड पर स्थित खारिया तालाब में एक युवक के डूबने से मौत हो गई। प्रारम्भिक तौर पर मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया मगर जानकारी के अनुसार आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। भारी मशक्कत करने के बाद पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से शव को निकाल लिया गया, जिसका पंचनामा करवाकर परिजनों को सौंपा गया। जानकारी के अनुसार खारिया तालाब के पास गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे तालाब के किनारे एक मोटरसाइकिल वाहन व एक चप्पल जोड़ी पड़ी हुई राह चलते लोगों को दिखाई दी। आसपास के लोगों को सूचना दी गई, सूचना देते ही भीड़ एकत्रित हो गई। मोटरसाइकिल वाहन को देखकर युवक के परिजन भी मौके पर आ गए। काफी देर तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई कि मोटरसाइकिल चालक पानी में डूब गया या नहीं। मोबाइल पर सम्पर्क किया तो मोबाइल बंद पाया गया।

सूचना मिलते ही डीडवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पालिकाकर्मियों की मदद से उपकरण मंगवाए गए और गोताखोरों को बुलवाया गया। करीब 2 घंटे तक गोताखोरों ने पानी में मशक्कत की। दोपहर 2.30 बजे आखिर गोताखोर शव को निकालने में कामयाब हुए। शव की पहचान अमित पुत्र शिंभूदयाल उम्र करीब 25 वर्ष के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद से घर से निकलना बताया। कुछ समय पहले ही मृतक की सगाई हुई थी। मृतक के पिता विदेश रहते हैं हालांकि स्थिति स्पष्ट नहीं है कि किस वजह से पानी में डूबकर अपनी जीवन लीला समाप्त की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें