पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पदभार संभाला:डीडवाना में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने संभाला कार्यभार, 5 माह से रिक्त था पद

डीडवाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाडनूं में एसडीएम कुमावत की कार्यमुक्ति व गढ़वाल ने संभाला कार्यभार

डीडवाना क्षेत्र में करीब 5 माह से रिक्त अतिरिक्त जिला कलेक्टर के पद पर राज्य सरकार की ओर से डीओपी द्वारा जारी आरएएस तबादला सूची में रिछपाल बुरड़क को एडीएम पद पर नियुक्त किये जाने के बाद आखिर बुरड़क ने गुरूवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। एडीएम बुरड़क ने कहा कि यह क्षेत्र मेरे लिए नया नहीं है। 2008-09 में इसी जगह पर तहसीलदार के पद पर सेवाएं दी थी। नागौर जिला मेरे लिए नया नहीं है बल्कि एसडीएम के पद पर भी मैंने डेगाना क्षेत्र में सेवाएं दी है। मेरे कार्यालय में आमजन के कार्यों को प्रथम प्राथमिकता मिलेगी। डीडवाना में अतिरिक्त जिला कलेक्टर का पद 16 अक्टूबर 1996 को स्वीकृत हुआ था, जिसमें जगमोहन मीणा ने प्रथम एडीएम के रूप में पदभार ग्रहण किया था।

यहां एसडीएम रामावतार कुमावत के रतनगढ़ स्थानांतरित हो जाने पर गुरूवार को उन्हें कार्मिकों ने भावभीनी विदाई दी। रतनगढ़ से स्थानांतरित होकर यहां आये नये एसडीएम अनिल कुमार गढ़वाल ने बुधवार रात्रि को ही यहां ज्वॉइन कर लिया था। गौरतलब है कि नगरपालिका चुनाव की आचार संहिता लगने के साथ ही उनके स्थानांतरण के आदेश जारी हुए थे, जिनकी पालना में कार्यग्रहण व कार्यमुक्त होने की प्रक्रिया में शीघ्रता की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें