पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:फर्जी पट्टे का पंजीयन नहीं करने की मांग की

डीडवाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीडवाना के नगरपालिका क्षेत्र का मामला

पूर्व पार्षद मोहम्मद शरीफ ने नागौर कलेक्टर व उपपंजीयन अधिकारी डीडवाना को एक ज्ञापन लिखकर कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर पंजीयन कराने वालो के खिलाफ मामला दर्ज करवाए जाने की मांग की हैं। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भूमि का पंजीयन करवाने के लिए दस्तावेज प्रस्तुत किए हैं।

जो दस्तावेज प्रस्तुत किए है उनमे डीडवाना नगरपालिका द्वारा 1968 में सरकारी कर्मचारियों को 68 प्लाट आवंटन भूखण्डो के रूप में दिए गए थे परन्तु उक्त भूखण्डों पर पालिका द्वारा नाला निकाले जाने के दौरान जनहित में उपयोग लिया गया था व 1986 मे पंजीयन कराने वाले व्यक्ति को आवंटित प्लाट जो नेहरू कॉलोनी मे थे उनके स्थान पर गांधी नगर आवासीय योजना मे प्लाट समायोजित कर प्लाट का पंजीकृत पट्टा जारी कर दिया था।

संबंधित व्यक्ति जिस पट्टे को पंजीयन करवाना चाहते है उक्त पत्र नगरपालिका द्वारा निरस्त कर दिया गया था जिस प्रकरण की शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक डीजी को भी दी गई थी। इस प्रकरण मे नियमानुसार जांच करवाकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें