अतिक्रमण हटाने की मांग:डीडवाना में अतिक्रमण से सिकुड़ गया बाजार, दुकानदारों बाहर रखा सामान तो हाथ ठेला ने रोकी राहगीरों की राह

डीडवाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीडवाना शहर के मुख्य बाजार में हो रहे अतिक्रमण से आमजन और राहगीर परेशान है। इसी के चलते क्षेत्र के लोगों ने उपखंड अधिकारी के नाम नायब तहसीलदार दीनदयाल खींची को ज्ञापन सौंपा, जिसमें अतिक्रमण हटाने की मांग की गई है।

सड़कों पर सामान रखकर किया अतिक्रमण
लोगों ने ज्ञापन में बताया कि मुख्य बाजार के चौखण्डिया भैरू मंदिर से बालाजी की कुटी तक मुख्य बाजार में अवैध रूप से हाथ ठेले खड़े रहते हैं, वही दुकानदारों द्वारा भी अपना सामान सड़कों पर रखकर अतिक्रमण कर लिया गया है।

मुख्य बाजार हो गया संकरा
इसकी वजह से मुख्य बाजार काफी संकरा हो गया है और लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालात इस कदर बदतर है कि आम लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है। इस समस्या से व्यापार को भी नुकसान पहुंच रहा है और व्यापारियों का व्यापार करना भी मुश्किल हो गया है। इसे देखते हुए लोगों ने तुरंत अतिक्रमण हटाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में राहुल मोदी, मनोज बांगड़, मानक सोमानी, जगदीश बगड़िया, मनोज सारड़ा, संदीप सोनी आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...