पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बीसीएमओ को भेजा जेल, विभाग भी करेगा कार्रवाई

डीडवाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब चिकित्सा विभाग भी कर सकता है निलंबन

डीडवाना क्षेत्र में चिकित्सा विभाग के ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. राजाराम शर्मा के खिलाफ एसीबी टीम द्वार शुक्रवार को गई कार्यवाही के बाद शनिवार को अजमेर कोर्ट में पेश किया गया जिसे न्यायालय द्वारा जेल भेजे जाने के आदेश दिए गए हैं। एसीबी डीएसपी जाकीर अख्तर ने बताया कि इस कार्यवाही मे सम्पूर्ण तथ्य जुटाने एवं विभागीय कार्यवाही के बाद आरोपी डॉ. राजाराम शर्मा को अजमेर लाया गया जिसे कोर्ट मे पेश करने के बाद न्यायालय द्वारा 12 फरवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने के आदेश दिए गए हैं।

इस मामले में अन्य जांच भी अभी जारी है जिसमें डॉ. शर्मा की सम्पत्ति के संबंध मे जांच की जाएगी। जानकारी के अनुसार इस मामले में जैसे ही लोगों को जानकारी मिली तो उपखण्ड ब्लॉक सीएमएचओ के अधीनस्थ अनेक ग्रामीण क्षेत्रों मे काम करने वाले कर्मचारियों ने इस कार्यवाही को उचित बताया और कहा कि लम्बे समय से अनेक कर्मचारी इस अधिकारी की कार्यशैली से बेहद नाराज थे परन्तु प्रभावशाली होने के कारण कोई भी कर्मचारी कुछ बोल नहीं पाता था। जेल भेजे जाने के बाद चिकित्सा विभाग भी इस मामले में 48 घंटे की अवधी समाप्त होने के बाद निलंबन की कार्यवाही करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें