आधा सत्र बीतने के बाद भी शुरू नहीं हुआ छात्रावास:राजकीय बांगड़ कॉलेज के स्टूडेंट्स ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

डीडवाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय बांगड कॉलेज में एनएसयूआई डीडवाना के द्वारा अपनी मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। जिसमें छात्रों ने बताया कि आधा सत्र बीत जाने के बाद अभी भी छात्रावास चालू नहीं किया गया। साथ ही आधा सत्र बीत जाने के बाद भी सभी कक्षाएं नहीं लग रही है। लाइब्रेरी में नई पुस्तकें उपलब्ध कराई जाए व सुविधाओं में विस्तार किया जाए और जो कन्या कॉलेज बांगड कॉलेज में संचालित है, उन में पढ़ रही लड़कियों को भी लाइब्रेरी से पुस्तकें उपलब्ध कराई जाए।

ज्ञापन में बताया कि खिलाड़ियों को जो भत्ता मिलता है, वो भी नहीं मिला, खिलाड़ी अपने निजी खर्चे से खेल के आए है, लेकिन अभी तक खिलाड़ियों को भत्ता नहीं मिला, लड़कियों के लिए बना गर्ल्स कॉमन रूम जो कि बंद पड़ा है, उसे शुरू किया जाए, जिनका रेगुलर प्रवेश नहीं हुआ उनकी 2 साल की शुल्क बाकी पड़ी है, जो अभी तक खाते में नहीं आई।

ज्ञापन में कहा कि कॉलेज प्रशासन की लापरवाही की वजह से सैकड़ों स्टूडेंट्स की स्कॉलरशिप नहीं आई है, वो कॉलेज प्रशासन जारी कराए।

छात्रों ने ज्ञापन में बताया कि कक्षाओं, कॉलेज प्रांगण, ग्राउंड, लाइब्रेरी, पानी की टंकी, शौचालय आदि की सफाई व्यवस्था बिल्कुल भी नहीं होती है। उनकी सुचारू रूप से सफाई करने व आधा सत्र बीत जाने के बाद भी अभी तक विकास समिति की एक भी मीटिंग नही हुई है। विकास समिति में लाखों रुपयों के बजट के बावजूद पैसे स्टूडेंट्स के हितों में खर्च नहीं कर रहे है।

इस मौके पर छात्रसंघ अध्यक्ष मुकेश खीचड़, उपाध्यक्ष निखिल सैनी, रमेश महला, दिनेश खीचड़, सुरेश पचार, राहुल सैनी, अरबाज कुरैशी, सुरेश जांगिड़, अंकित थालोड, गोविंद गुणपाल, कृष्ण, संदीप भाटी, सुरेंद्र, मुकेश, नंदू सिंह, दिलशाद खान आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...