पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विदाई:गणित का शिक्षक नहीं होने पर एसडीएम ने ली थी कक्षाएं, अब उनको दी विदाई

डीडवाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघाना के राउमावि में एसडीएम अंशुल सिंह बेनीवाल को दी विदाई

डीडवाना के पूर्व उपखंड अधिकारी अंशुल सिंह बेनीवाल को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिंघाना की कक्षा 11वीं और स्टाफ ने मंगलवार को विदाई दी। डीडवाना के पूर्व एसडीएम अंशुल सिंह का स्थानांतरण भीलवाड़ा जिले के बनेड़ा उपखंड में हो गया है और इनके स्थान पर नए उपखंड अधिकारी हनुमानराम चौधरी ने कार्य ग्रहण कर लिया है।

इस अवसर पर एसडीएम अंशुल सिंह ने स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन युवा दिवस के अवसर पर विद्यार्थियों से सतत परिश्रम, टेक्नोलॉजी के ज्ञान और संतुलित अध्ययन से जीवन में सफलता का मंत्र दिया। वहीं प्रधानाचार्य छोटूराम भाकर ने बताया कि पिछले सत्र में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिंघाना में गणित विषय का अध्यापक नहीं होने पर अंशुल सिंह ने यहां की कक्षा दशम को गणित का शिक्षण कार्य करवाया था और 38 विद्यार्थियों में से 35 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

अपने पढ़ाए हुए विद्यार्थियों से मिलने के लिए अंशुल सिंह मंगलवार को सिंघाना पहुंचे, जहां पिछले वर्ष की कक्षा दशम जो इस वर्ष एकादश है, उन विद्यार्थियों ने कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए एक सादे समारोह में अंशुल सिंह को स्थानीय विद्यालय के स्टाफ के साथ मिलकर विदाई दी।

विदाई समारोह का संचालन प्रेमाराम ढाका ने किया। इस अवसर पर डीडवाना नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी बसंत सैनी और सहायक अभियंता मुकेश कुमार के साथ शकील अहमद उस्मानी, राजेंद्र जानू, रामनिवास खोखर, सैयद इमरान अली भी उपस्थित थे।

इस दौरान समारोह में चन्द्रभान जाट, रामस्वरूप, गजेंद्र सिंह, दीन दयाल, हरेंद्र गेणा, गोविंद स्वामी, पूनम राठौड़, सुरेंद्र सिंह, भंवरलाल नून, उम्मेदराम, चिमनाराम, मुकेश मीणा, दौलाराम, गोमाराम, लूणाराम, भंवरलाल पटवारी सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser