पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:बुजुर्ग को बेटे के ससुराल वालों ने बताया झूठा तो खुद की गर्दन काटी, गंभीर हालत में रेफर

मौलासर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाउदसर निवासी बुजुर्ग ने चाकू से गर्दन काट किया आत्महत्या का प्रयास, अजमेर में चल रहा इलाज

दाउदसर के एक बुजुर्ग ने चाकू से खुद का गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय रहते उपचार मिलने से जान बची। मौलासर के सोमानी सीएचसी पर बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार कर अजमेर के जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही मामले की सूचना पर डीडवाना पुलिस उपाधीक्षक गणेशाराम चौधरी ने भी मौलासर पहुंचकर बुजुर्ग से पूछताछ की। इस मौके पर थानाधिकारी पांचूराम चौधरी मय पुलिस जाब्ता मौजूद रहे।

पूर्व सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधि शोकत खां ने बताया कि दाउदसर निवासी बाबू खां (58) पुत्र सरदार खां गुरुवार अल सुबह चाकू से आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन चाकू गर्दन में गहरा नहीं चलने के कारण रक्तस्राव हो गया।  मौलासर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉ. फारूख खां, डॉ. सुशील शर्मा सहित नर्सिंग स्टाफ ने उपचार देकर रक्तस्त्राव रोक दिया। इसके बाद अजमेर रेफर किया गया।

परिजन बाहर ढूंढ रहे थे, जबकि पिकअप में बेसुध पड़ा हुआ था बुजुर्ग

पूर्व सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधि शोकत खां ने बताया कि बुजुर्ग बाबू खां सुबह से ही घर से गायब रहे थे। घर के पास ही उनकी पिकअप खड़ी थी। लेकिन पिकअप में डाला लगा था। ऐसे में किसी अंदर नजर नहीं गई। करीब एक-डेढ घंटे बाद अत्यधिक रक्तस्राव होने लगा तो खून बहता हुआ गाड़ी से बाहर आ गया। इस पर परिजनों को उनके आत्महत्या के प्रयास के बारे में पता चल पाया। इस पर परिजनों ने तुरंत मौलासर अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। हालांकि पूरे मामले में किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नही करवाया है।

बुजुर्ग ने बेटे के ससुराल पक्ष पर लगाया झूठा बोलने का आरोप

थानाधिकारी पांचूराम चौधरी ने बताया कि बुजुर्ग ने आत्महत्या का प्रयास करने के बाद इलाज के दौरान बताया कि दो दिन पूर्व गांव का ही एक युवक जो रात में उसके घर में घुस गया। जिसे लेकर बेटे के ससुराल वालों व उनके बीच किसी बात पर मतभेद हो गया तथा पुत्र के ससुराल वालों ने उसे गलत ठहराते हुए झूठा होने का आरोप थोप दिया। जिससे क्षुब्ध होकर आत्महत्या का प्रयास किया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें