पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:पालड़ी राजा के तीन घरों में चोरों की सेंधमारी, एक घर से नकदी-जेवर चोरी

गच्छीपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूटकेस से 20 हजार रुपए और एक सोने की अंगूठी चोरी कर भागे चोर

ग्राम पालड़ी राजा के तीन घरों में चोरों ने धावा बोलकर एक घर से नगदी सहित जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चोर हर रोज कहीं न कहीं चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे हुए है। खेड़ी लीला, हरनावां, कुचीपला के बाद पालड़ी राजा में चोरों ने कई घरों के पिछवाड़े से खिड़कियां तोड़ने पर एक ही घर में से सूटकेस तोड़कर बीस हजार नगदी व एक सोने की अंगूठी ले भागे। क्षेत्र में जितनी भी चोरियां हो रही है, उनमें चोरों का घरों में घुसने का तरीका एक जैसा ही है।

चोर पिछवाड़े से जाली-जंगले तोड़कर घटना को अंजाम देते हैं। चोर बिना किसी डर के कई घरों में नाश्ता कर जाते हैं। वही रात को चोरी करने के बाद गांव के बाहर निकलकर सड़क पर सो गए तो उनको नींद की झपक लग गई और एक किसान अपने खेत में रखवाली कर सुबह पांच बजे अपने घर जा रहा था। सड़क पर सो रहे तीन अनजान व्यक्तियों को देखकर बतलाने पर चोर जागकर बाइक व मोबाइल वही पर छोड़ बाजरे की फसल में भाग छूटे।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका जांच कर पूरे दिनभर चोरों का सुराग लगाने में लगी रही। थानाधिकारी अब्दुल रहुफ ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रहे हैं। गच्छीपुरा थानाधिकारी अब्दुल रहुफ खान ने बताया कि दिन भर टीमें विभिन्न जगहों पर घूमी पर चोर नहीं मिले। उन्होंने बताया कि ये किसी बाहरी गैंग का काम है, जिसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा। साथ ही दूसरी ओर ग्रामीणों ने भी पुलिस से रात्रिगश्त बढ़ाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें