पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:गच्छीपुरा में ईसीजी मशीन व अन्य सामान भेंट

गच्छीपुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तोषनीवाल की पुण्य स्मृति में परिजनों ने भेंट किए उपकरण, अब मरीजों का समस्या से सामना नहीं होगा

गच्छीपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भामाशाह ने ईसीजी मशीन व अन्य चिकित्सा उपकरण भेंट किए। जानकारी के अनुसार भामाशाह सरस्वती देवी पत्नी जुगलकिशोर तोषनीवाल ने पति की पुण्य स्मृति में अपने पुत्र माणकचंद, हंसराज, महेश कुमार तोषनीवाल के साथ चिकित्सालय को एक ईसीजी मशीन व अन्य सामान भेंट किया। कार्यक्रम में गच्छीपुरा नायब तहसीलदार छोटूराम बाजिया भी मौजूद रहे। वहीं खण्ड मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. नरेंद्र चौधरी के साथ गच्छीपुरा सरपंच सुरेश मेघवाल, चिकित्साधिकारी डॉ. अश्विनी लोमरोड़, उप सरपंच महेन्द्र सिंह रामपुरा, उप तहसील के रीडर जसवीर सिंह, शक्ति सिंह, कैलाश सारड़ा, गिरधर रांदड, नटवर बजाज आदि मौजूद रहे।

समारोह को सं‍बोधित करते हुए नायब तहसीलदार बाजिया ने कहा कि अस्पतालों में भामाशाहों की ओर से की गई मदद से निश्चित रूप से मरीजों को फायदा मिलेगा। गच्छीपुरा चिकित्सालय को हर समय दानदाताओं का साथ मिल रहा है, जिससे यहां चिकित्सा व्यवस्था अच्छी है। अब आधुनिक ईसीजी मशीन आमजन को राहत पहुंचायेगी।

उप सरपंच महेन्द्र सिंह ने कहा कि दानदाता ने मदद करने की इच्छा जताई तो खुशी हुई। अब चिकित्सालय में ह्रदय रोगियों को भी सुविधा मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि भामाशाह तोषनीवाल ने दो हजार मास्क, पांच सौ केप, पांच सौ ग्लब्ज, तीस निमुलाइजर ग्लब्स भी भेंट किए। इस अवसर पर चिकित्साधिकारी डॉ. लोमरोड़ ने स्टॉफ के साथ भामाशाह का अभिनंदन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser