प्रशासन ने तीन घन्टों में किया सफाया:भैया कलां में कांजी हाउस की भूमि पर करते रहे अतिक्रमण, तीन साल तक प्रशासन के चक्कर काटने के बाद प्रशासन ने की कार्रवाई

गच्छीपुरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भैयाकलां में कांजी हाउस से शुक्रवार को तहसीलदार ने पुलिस जाब्ते के साथ पहुंच कर क्षेत्र मे पहली बार पांच छ पक्के अवैध निर्माण तोड़कर अतिक्रमण हटाया। एसडीएम के आदेश पर शुक्रवार को मकराना तहसीलदार दिनेश शर्मा, सहायक विकास अधिकारी उगमाराम डूडी, ग्राम विकास अधिकारी नरेश सोलंकी, ग्राम विकास अधिकारी नरेन्द्र आर्य व गच्छीपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन से धड़ाधड़ अवैध पक्के निर्माणों का सफाया करवा दिया।

जिस पर सैंकड़ो ग्रामीणों ने तहसीलदार शर्मा का आभार जताया। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत भैयाकलां में गांव के बीचों बीच पट्टा शुदा कांजी हाउस की जमीन थी जिस पर पांच-छह लोगों ने रह रह कर अतिक्रमण कर पक्के निर्माण कर लिए थे। सुनील सोनी ने लगातार तीन साल तक ग्राम पंचायत से लेकर कलेक्टर, सम्भागीय आयुक्त, प्रशासन गांवों के संग शिविरों में शिकायत दर्ज करवाता रहा। आखिरकार मकराना एसडीएम जैपी बैरवा ने एक आदेश निकाल कर शांतिपूर्वक अतिक्रमण हटावाया। हैड कांस्टेबल सुरेश मीणा, भीमसिंह मीणा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...