पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:खिड़की तोड़ गैंग ने 4 गांवों में 15 लाख की आठ चोरियां की

गच्छीपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुचीपला, पालड़ी राजा की वारदातें स्वीकार की

गच्छीपुरा थाना क्षेत्र के 4 गांवों में 15 लाख की 8 से ज्यादा चोरियां करने वाली खिड़की तोड़ गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। इस गैंग को माेंगिया गैंग के नाम से भी जाना जाता है और इनकी यह खासियत है कि यह घरों में चोरियां मुख्य दरवाजों के ताले तोड़कर नहीं करते बल्कि घरों के पिछवाड़े स्थित खिड़कियों को तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते।

मालपुरा से पकड़े गए एक चोर ने 22 जुलाई से 17 सितंबर के बीच गच्छीपुरा के खेड़ी लीला, हरनावां, कुचीपला व पालड़ी राजा गांवों में हुई 8 से ज्यादा चोरी वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। उसने बताया कि वह 5 दोस्तों के साथ नागौर जिले में मूंग काटने के बहाने से निकले थे। यहां आकर दो महीनों में चोरी वारदातों को अंजाम दिया।

चोरों का हौसला इतना बुलंद था कि घर में प्रवेश करने के बाद अन्य कमरों को बाहर से लॉक कर आराम से चोरी करते और जाने से पहले रसोई में घुसकर नाश्ता भी करते थे। शुक्रवार शाम डेगाना सीओ नविता खोखर और थानाधिकारी अब्दुल रहुफ खोखर ने चोरी वारदातों का खुलासा किया

चोरी के आरोपी कालू मोंगिया पुत्र देवा मोंगिया को मकराना न्यायालय में पेश किया, जहां से 3 दिन के रिमांड पर सौंपा गया। गौरतलब है कि इस गैंग से क्षेत्र के लोग परेशान हो चुके थे। इसके बाद लोगों में वारदातों को लेकर रोष भी पनप रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें