पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुरक्षा को लेकर सतर्कता:रात्रिकालीन पहरे को लेकर दो चौकीदार रखे जाने पर बनी सहमति

हरसौर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे की पुलिस चौकी में बुधवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक थानाधिकारी हीरालाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में क्षेत्र में घटित होने वाले अपराधों पर रोकथाम को लेकर विचार-विमर्श किया गया। थानाधिकारी ने कहा कि अपराधों की रोकथाम के लिए जनता का जागरूक होना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि कुछ मामलों का समझाइश के जरिए समन्वय स्थापित कर ग्राम स्तर पर ही निपटारा किया जाए। बैठक में प्रधान जसवंत सिंह ने क्षेत्र में हो रही चोरियों को लेकर चिंता जाहिर की। सरपंच जाकिर हुसैन ने कस्बे में दो चौकीदार की व्यवस्था करने का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी लोगों ने समर्थन किया।

थानाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को लगातार रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि प्रभावी गश्त कर चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाया जाए। सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था भी की जाए। ग्राम विकास अधिकारी रामप्रेम ओलन ने भी अपराधों पर रोकथाम के लिए सुझाव दिए।

बैठक में भेरूंदा, मोडीकलां, हरसौर एवं थाटा आदि बीट क्षेत्रों की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की। बैठक में रामअवतार शर्मा, इकबाल कुरैशी, शंकर, रिजवान अली, शिवजी, सुमेर सिंह, भरत सोनी, कानि संतराम, प्रवीण कुमार, श्रवण कुमार, गौतमचंद, भागचंद सेन आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser