पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुआयना:प्रधानाचार्य सहित 6 शिक्षक मिले गायब, तो दूसरा स्कूल ही बंद मिला

खींवसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खींवसर सीबीईओ कार्यालय आरपी ने किया निरीक्षण

खींवसर सीबीईओ कार्यालय के आरपी चेनाराम भादू द्वारा मंगलवार को चावंडिया पीईईओ क्षेत्र की सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सामने आया कि एक स्कूल बंद मिला तो दूसरे स्कूल में प्रधानाचार्य सहित कुल छह शिक्षक ड्यूटी समय में गायब मिले। जानकारी के अनुसार आरपी द्वारा मंगलवार को राउमावि चावंडिया स्कूल में कार्यवाहक प्रधानाचार्य सहित छह शिक्षक बिना पूर्व सूचना के व बिना अवकाश स्वीकृति अनुपस्थित पाए गए।

साथ ही आरपी भादू जब राप्रावि बिश्नोई की ढाणी चावंडिया में निरीक्षण करने पहुंचे तो यहां स्कूल ही बंद मिली। आरपी ने बताया कि स्कूल समय में जो कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही व उदासीनता सामने आई उसे लेकर शिक्षकों व कार्मिकों को कारण बताओं नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। अनुपस्थित मिले शिक्षकों को दो दिवस के भीतर अपना स्पष्टीकरण देना होगा। वहीं विद्यालय समय पर खोलने व संपूर्ण स्टाफ को समय पर उपस्थित होने के लिए पाबंद किया। विद्यालय इंचार्ज को प्रतिदिन स्टाफ की उपस्थिति ऑनलाइन करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें