पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:पांचला सिद्धा में जसनाथ महाराज मेला आयोजित, रात में भजन संध्या, दिन में हुआ हवन, क्षेत्र के श्रद्धालु पहुंचे

खींवसर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खींवसर तहसील के गांव पांचला सिद्धा के जसनाथ आश्रम पर गुरुवार को मेले का आयोजन किया गया। मेले में आस-पास के गांवों सहित दूर-दराज के प्रांतों से श्रद्धालु मेले में पहुंचे और जसनाथ आश्रम में माथा टेककर व प्रसादी चढाकर मन्नतें की है। जसनाथ आश्रम में हवन किया गया।

इस दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। गुरुवार को सुबह 10 बजे से मेला परिसर खचा खच भर गया। मेला स्थान पर बुधवार शाम को ही सैकड़ों अस्थाई दुकानें लग गई। मेले में नागौर, जोधपुर, खींवसर, सोयला, नारवां, बिरलोका, आचीणा, पांचौड़ी, नागड़ी, थाम्बडिया, सैनिक नगर सहित कई गांवों से जातरू मेले में आए और जसनाथजी महाराज के आश्रम में पूजा-अर्चना की तथा आस-पास के गांवों से पैदल जातरु भी आए।

मेले में गांवों ऊंट गाड़ियों, जीपों, पिकअप, ट्रैक्टरों व बसों सहित लक्जरी वाहनों सहित मेले में लंबी लाइन देखने को मिली। मेले में श्रद्धालु दर्शन करने एवं प्रसाद चढ़ाने के लिए लंबी कतार में खड़े रहे। परिक्रमा के दौरान भी पूरे दिन भीड़ लगी रही। मेले में दूरदराज से आए श्रद्धालुओं के लिए आश्रम में खाने पीने की निशुल्क व्यवस्था की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें