बातचीत से समझाइश:2 माह से बंद रास्ते को खुलवाया

खींवसर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड क्षेत्र के महेशपुरा गांव में आपसी विवाद के चलते दो माह से बंद रास्ते को उप प्रधान रामसिंह बागड़िया ने आपसी बातचीत से समझाइश कर खुलवाया। बागड़िया ने बताया कि महेशपुरा में दो पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था, जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से बातचीत कर आपसी सुलह करवाई और रास्ता खुलवाया। बागड़िया ने बताया कि इस विवाद के चलते दोनों पक्षों ने खींवसर थाने में शिकायत भी दर्ज करवा रखी थी। आपसी सुलह करवाने के बाद एक पक्ष द्वारा रास्ते में पत्थर डालकर रास्ता अवरुद्ध कर रखा था। इस बाद रास्ते से पत्थर हटवाए गए और रास्ता खुलवाया गया। उप प्रधान ने काश्तकारों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपसी प्रेम एवं भाईचारे को कायम रखे।

नूतन प्रभात मूक बधिर छात्रों को गणवेश बांटे भास्कर संवाददाता | नागौर संत सतगुरु विशुद्धानंद साहिब के 53वें अंतर्ध्यान महोत्सव के उपलक्ष्य में सतगुरु सत्संग समिति की ओर से नूतन प्रभात मूक बधिर विद्यालय में छात्रों को स्कूल गणवेश व स्वेटर वितरण किए गए। इस अवसर पर सतगुरु सत्संग समिति के सदस्य देवीदत्त सारस्वत, सोमेश्वर सांखला, अशोक टाक, मनोज दहिया आदि मौजूद थे। मूक बधिर संस्थान के अध्यक्ष मुरली मनोहर टेलर ने समिति को धन्यवाद व आभार प्रकट किया।

लोगों ने किया स्वागत कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस अवार्ड मिलने पर समारोह के बाद ताऊसर के माली समाज की ओर से अभिनंदन किया गया। इस दौरान राम बल्लभ भाटी, तिलोक चंद भाटी, मिट्ठूराम भाटी, सुखराम भाटी, पुखराज कच्छावा, महेश भाटी, सूरजमल भाटी, केवलचंद भाटी, सजनलाल भाटी, पन्नालाल भाटी, जयनारायण भाटी आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...