पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रात में टूटी थी लाइन, सुबह ही घूमने निकले युवक की करंट से मौत, लोगों ने जताया रोष

खींवसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीण बोले- झूल रहे तारों को शीघ्र दुरूस्त कराए विभाग

कस्बे के निकटवर्ती गांव देऊ के फांटा पर बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक युवक अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकला और बीच में पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक बिंजाराम पुत्र रमेश उम्र 18 साल जाति बंजारा निवासी चांदरख थाना खेड़ापा जोधपुर अपने परिवार के लोगों से देऊ मिलने आया हुआ था। पालतू कुत्ते को लेकर घुमाने निकला और घर से करीब 100 मीटर दूर रात को तार टूटकर नीचे गिर गया था।

कुत्ते के गले में लोहे की चैन डाली हुई थी जो बिंजाराम के हाथ में पकड़ी हुई थी। कुत्ते ने नीचे पड़े तार को सूंघने की कोशिश की तो दोनों ही चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आस पड़ोस के लोगों ने जीएसएस पर जाकर बिजली सप्लाई बंद करवाई।

सूचना मिलने पर पांचौड़ी थानाधिकारी मोहम्मद निसार मय जाप्ते मौके पर पहुंचे व परिजनों से समझाइश की कोशिश की मगर परिजन डिस्काॅम के अधिकारियों को मौके पर बुलाने को लेकर बैठ गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें