पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:माजीसा मंदिर के पास दो माह से नलकूप खराब पड़ा, नहीं दे रहे ध्यान

खींवसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जलदाय विभाग व ग्राम पंचायत पर लोगों ने जताया रोष

ग्राम पंचायत के भीरा माजीसा मंदिर के पास पिछले 2 महीने से सरकारी नलकूप खराब पड़ा है। ग्राम पंचायत की लापरवाही के कारण बंद पड़े नलकूप की कोई सुध नहीं ले रहा है। भीरा माजीसा कॉलोनी में भंयकर रूप से पेयजल की समस्या बनी हुई है। नलकूप के पास बनी पानी की खेलियां सुखी पड़ी है। पानी के लिए गायों को दर-दर भटकना पड़ रहा है। कॉलोनी वासियों को पेयजल के लिए दूर-दूर तक जाना पड़ता है। ग्रामीणों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

इसी प्रकार ग्रामीणों ने बताया कि सरकारी नलकूप पिछले दो माह से खराब पड़ा है। जलदाय विभाग के कर्मचारियों द्वारा दो माह से सरकारी नलकूप से पाइप लाइन निकाल के रख दी गई। लेकिन खराब नलकूप को आज तक तैयार नहीं करवाया गया।

गायों को पानी के लिए भारी समस्या का सामना करना रहा है। नलकूप के पास बनी खली सुखी पड़ी है। गायों को पानी के लिए दूर-दूर भटकना पड़ता है। खराब नलकूप की पाइप लाइन बाहर निकाल के रख दी गई है। लेकिन आज तक उसे तैयार नहीं करवाया गया है। ग्रामीणों द्वारा सरपंच राजू देवड़ा व सरपंच प्रतिनिधि चंपालाल देवड़ा और जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि जलदाय विभाग व सरपंच ग्रामीणों की समस्याओं की अनदेखी कर रहे। पेयजल समस्या का समाधान नहीं करने पर जलदाय विभाग व सरपंच पर विरोध जताया। ग्रामीणों ने खराब नलकूप को जल्दी तैयार करवाने की मांग की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें