थर्मल स्क्रीनिंग / 10वीं बोर्ड परीक्षा खत्म, 12वीं साइंस रिजल्ट 15 तक

10th board exam finished, 12th science result up to 15
X
10th board exam finished, 12th science result up to 15

  • सोमवार को 10वीं बोर्ड का सामाजिक विज्ञान और मंगलवार को हुआ गणित विषय का पेपर

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:32 AM IST

हरसोलाव.
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से शेष बची सामाजिक व गणित की 10 वीं की बोर्ड परीक्षा मंगलवार को समाप्त हो गई। कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परीक्षा केंद्र पर विद्यार्थियों को 1 घंटे पहले बुलाया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु सभी विद्यार्थियों को सैनेटाइज किया। सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की पालना कर वह मास्क लगाकर परीक्षा केंद्र में प्रवेश कराया वही प्रवेश के दौरान शिक्षक व मेडिकल टीम ने विद्यार्थियों की सोशल डिस्टेंसिंग की सख्ती से पालना करने के निर्देश दिए वही सभी विद्यार्थियों के थर्मल स्क्रीनिंग कर सभी विद्यार्थियों को को मास्क  वितरण  कर परीक्षा कक्ष में भेजा गया।
मेड़ता सिटी (आंचलिक| समीप के सोगावास परीक्षा केंद्र पर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सेकेंडरी की शेष रही परीक्षा में मंगलवार को 159 परीक्षार्थी शामिल हुए। अतिरिक्त केंद्र अधीक्षक जगदीश चंद्र जावा ने बताया कि  सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा कक्ष में बैठने से पूर्व सैनेटाइज किया गया  तथा थर्मल स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए प्रत्येक छात्र के हाथ धुलाए गए। 
मेड़तारोड| माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के द्वारा आयोजित दसवीं कक्षा की गणित विषय की परीक्षा के साथ ही परीक्षा सम्पन्न हो गई। सहायक केंद्राधीक्षक रामनारायण पूनिया ने बताया कि सीनियर बॉयज में 376 व सीनियर गर्ल्स में 126 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। मंगलवार को गणित की परीक्षा के साथ ही सम्पन्न होने पर बच्चों में खुशी दिखाई दी। जब परीक्षा देकर निकले तो हर बच्चे के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना