कुचमान में विराजेंगें राधा-कृष्ण:भामाशाह ने की राधा-कृष्ण का मन्दिर बनाने की घोषणा

कुचामन सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मन्दिर निर्माण को लेकर समिति पदाधिकारियों से चर्चा करते भामाशाह । - Dainik Bhaskar
मन्दिर निर्माण को लेकर समिति पदाधिकारियों से चर्चा करते भामाशाह ।

श्री गोपाल गोशाला समिति खारिया हिराणी में बुधवार को भगवान राधा कृष्ण मंदिर बनाने की घोषणा की। गोशाला के पदाधिकारियों ने बताया की कुचामन निवासी भामाशाह महावीर मूंदड़ा गौ शाला परिसर पहुंचे और उन्होंने गोशाला का भ्रमण कर यहां की व्यवस्थाओं को देखा।

मून्दड़ा ने गोशाला की व्यवस्थाओं से प्रसन्न होकर यहां भगवान राधा कृष्ण का मन्दिर बनाने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि जल्दी ही सारी व्यवस्था पूरी कर दी जाएगी ताकि जल्दी से जल्दी काम को शुरू किया जा सके। इस पर गोशाला पदाधिकारियों ने गोशाला परिसर में मन्दिर बनाने के लिए स्थान तय किया। इसके अलावा विकास के अन्य कामों को लेकर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर जानकारी देते हुए मून्दड़ा ने बताया की गोशाला परिसर में आगामी 3 महीनों में ठाकुरजी की कृपा से राधा कृष्ण का मन्दिर तैयार करवाकर गोशाला को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर मून्दड़ा ने कहा की दीपावली के बाद अच्छा सा मुहूर्त निकाल कर मन्दिर निर्माण के लिए नींव रखी जाएगी जिसमें सभी गौ भक्त सादर आमंत्रित रहेंगे।

इस मौके पर गोशाला संरक्षक श्रवण कुमावत, गोशाला सचिव मालचन्द पारीक, खारिया सरपंच देवीलाल दादरवाल, मदनलाल वैष्णव, गोशाला के कार्यकर्ता मुकेश जायलवाल, अमर पारीक खारिया, मुन्नाराम सोऊ, सुरेश दादरवाल, मानाराम, छोटूराम सहित अनेक गौ भक्त मौजूद रहे।

इस अवसर पर भविष्य में होने वाले कामों को लेकर भी कई मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने विकास के कामों को लेकर अनेक मुद्दे रखे।

खबरें और भी हैं...