पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:एक ही रात में चार घरों व दुकानों में हुई सेंधमारी

हरनावां12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों ने आभूषणों के साथ नकदी चुराई

पीलवा थाना इलाके के राबडिय़ाद गांव में शनिवार की रात चोरों ने पुलिस की प्रभावी गश्त को धत्ता बताते हुए कई जगह धमाल मचाया। चोरों ने एक ही रात में चार जगह चोरी की वारदातों को अंजाम दिया, जहां से वे साेने-चांदी के जेवरात सहित अन्य माल पार कर ले गए। वारदात की जानकारी अगले दिन सुबह लगी। इसके बाद सरपंच शोभाराम बेनीवाल की सूचना पर पीलवा थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि वारदात राबडिय़ाद गांव की है। जहां लॉकडाउन के बाद चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने घरों और दुकानों में घुसकर नकदी और आभूषण चोरी किए। जानकारी के अनुसार चोर कानाराम पुत्र शिवकरण राम जाट के घर के पीछे की दीवार तोड़कर घुसे और कमरे तथा बक्से का ताला तोड़कर सोने की कंठी, रखड़ी सेट सहित व 600 रुपए की नकदी पार की। कुनाराम पुत्र रतनाराम जाट कमरे कि खिड़की तोड़कर घुसे चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात उड़ाए। वहीं अनवर अली पुत्र कालू खां कलाल के घर से नकदी सहित चांदी के गहने पार किए।

इसके अलावा श्रवण राम पुत्र पुसा राम मेघवाल के घर से 25 हजार 500 रुपए चोरी किए। ग्रामीणों ने बताया कि चोरों ने घरों में सेंधमारी करने के साथ कई दुकानों को भी निशाना बनाया। चोरों ने दुकानों के ताले तोड़े और वहां से जो हाथ लगा पार कर ले गए। ग्रामीणों ने बताया इससे पहले जंजीला गांव में चोरों ने एक घर से पांच लाख के जेवरातों पर हाथ साफ किया था, जिसका परबतसर थाना पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें