पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:इंदिरा रसोई के शुभारंभ से ही लगातार करवाया जा रहा भोजन

कुचामन सिटी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई इंदिरा रसोई योजना के तहत सुबह शाम नि:शुल्क भोजन करवाया जा रहा है। कुचामन में इन्दिरा रसोई योजना के संचालन की जिम्मेदारी लॉयन्स क्लब कुचामन फोर्ट द्वारा नगरपालिका की सहभागिता से निभाई जा रही है। क्लब अध्यक्ष लॉयन राम काबरा ने बताया की कुचामन रसोई में जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन मिले इसके लिए रसोई के शुभारंभ 20 अगस्त से आज तक निरंतर भामाशाहों के सहयोग से दोनों समय में 300 जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन करवाया जा रहा है।

रसोई संचालन के चतुर्थ सप्ताह में दोपहर को कुचामन विकास समिति की प्रेरणा से सीतादेवी, सत्यनारायण काबरा चैरिटीज एवं रात्रि को लॉयन्स क्लब कुचामन फोर्ट की प्रेरणा से सरबती देवी, रामअवतार, शिवकुमार सांभरवाला की पुण्य स्मृति में शम्भुदयाल, संजय, महेश सांभरवाला के सौजन्य से जरूरतमंदों को भोजन करवाया जा रहा है। रसोई प्रभारी रचित नंदवाना ने बताया कि कोई भी व्यक्ति अपने जन्मदिन एवं अन्य आयोजन पर इस रसोई में जरूरतमंदों को भोजन करवा सकते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें