कुचामन में बाप और बेटे की काली करतूत:नाबालिग किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म का मास्टर माइंड आरोपी फईम और पिता समीम गिरफ्तार

कुचामन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में चितावा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने थानाधिकारी हरिराम जाजुन्दा को धारा 363 आईपीसी मे किशोरी की तलाश कर मामले पर तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 जनवरी को धर्मचन्द पुत्र मदन लाल निवासी खातियों की ढाणी ने चितावा थाना में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसमें उन्होंने कहा कि मेरी भतीजी जिसकी उम्र 15 साल करीब है, वह दस जनवरी की रात को घर से गायब हो गई है। उसको अज्ञात बदमाश अपहरण कर ले गए हैं। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी ।

साइबर टीम के सहयोग से शुरू हुई जांच

साइबर टीम के 9 सदस्यों ने इस केस पर जांच शुरू कर दी। साईबर टीम ने किशोरी के मोबाइल के मोबाइल की जांच की, जिसमें संदिग्ध की इंस्टाग्राम आईडी और व्हाट्सएप नंबर का पता चल गया। जो नंबर साइबर टीम ने पता लगाया था, वह सिम फईम अली पुत्र समीम अली के नाम पर थी। यह कन्नौज यूपी का रहने वाला है। जब साइबर टीम ने इस सिम पर कॉल किया तो वह बंद आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाकर एक्शन लिया और अपहरण करने वाले फईम अली पुत्र समीम अली और समीम अली पुत्र मुनेशाह को लखनऊ रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के रिमांड भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...