कुचामन विकास समिति के चुनाव हुए संपन्न:ओमप्रकाश दसवीं बार बने निर्विरोध अध्यक्ष, महिलाओं के लिए रोजगार से जुड़े कोर्स संचालित करने पर हुई चर्चा

कुचामन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुचामन शहर के विकास में अग्रणी कुचामन विकास समिति की वार्षिक साधारण सभा में कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न हुए। इस दौरान ओम प्रकाश काबरा को लगातार दसवीं बार निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। वहीं बाकी कार्यकारिणी भी यथावत रखने पर सहमति बनी।

कुविस की वार्षिक बैठक नली के बालाजी स्थित नर्बदा गार्डन में अध्यक्ष ओम प्रकाश काबरा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस दौरान सचिव बनवारी लाल मोर ने वार्षिक साधारण सभा के सभी विधिक कार्यों का निष्पादन करते हुए गत सभा का पठन, गत वर्ष के ऑडिट लेखे, आगामी वर्ष के लिए ऑडिटर का मनोनयन व बजट प्रस्तुत किया। समिति द्वारा संचालित सभी संस्थाओं के व्यवस्थापकों ने अपने प्रतिवेदन एवं आय-व्यय की जानकारी दी।

समिति के इस बार के 3 वर्ष के कार्यकाल में समिति की ओर से वृद्ध आश्रम शुरू करने, कुचामन महाविद्यालय में ई लाइब्रेरी की जल्द शुरुआत करने, और आने वाले समय में युवाओं और महिलाओं के लिए रोजगार से जुड़े कोर्स संचालित करने के प्रस्तावों पर सहमति बनी।

खबरें और भी हैं...