जोधपुर में 10 करोड़ की लूट का मामला:पुलिस ने गाड़ी को कुचामन से किया जब्त, नवोदय स्कूल के पास मिला लॉकर

कुचामन22 दिन पहले

जोधपुर में व्यापारी एक साथ लूट कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की गाडी लावारिस हालात में कुचामन के झालरा रोड़ पर बरामद की गई है। गाड़ी से कुछ सामान भी बरामद किया गया है। साथ ही दो मोबाइल भी गाड़ी में बरामद किये गए हैं। इसके अलावा कुचामन नवोदय विद्यालय के सामने झाड़ियों से लॉकर को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों ने लॉकर तोड़ने की काफी कोशिश की थी। पुलिस को मौके से पेचकस व लोहे के डंडे भी मिले है। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के पीछे व्यापारी के नौकरों का ही हाथ बताया जा रहा है।

रविवार सुबह नवोदय विद्यालय के सामने एक दुकान व्यवसायी ने झाड़ियों में देखा कि कुछ लोग लॉकर तोड़ने की कोशिश कर रहे है। व्यापारी को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए
रविवार सुबह नवोदय विद्यालय के सामने एक दुकान व्यवसायी ने झाड़ियों में देखा कि कुछ लोग लॉकर तोड़ने की कोशिश कर रहे है। व्यापारी को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए

रविवार सुबह नवोदय विद्यालय के सामने एक दुकान व्यवसायी ने झाड़ियों में देखा कि कुछ लोग लॉकर तोड़ने की कोशिश कर रहे है। व्यापारी को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस छानबीन में व्यापारी ने बताया कि झाड़ियों में कोई बॉक्स टाइप का पड़ा हुआ है। उसको कुछ लोग तोड़ रहे थे।

व्यापारी की सूचना के बाद कुचामन डीवाईएसपी संजीव कटेवा मय जाब्ते व जोधपुर की बी पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लॉकर को थाने लेकर आ गई
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लॉकर को थाने लेकर आ गई

पुलिस ने गाड़ी की जब्त
पुलिस के अनुसार बदमाश लूट को अंजाम देने के बाद जोधपुर से सीधा नागौर होते हुए कुचामन पहुंचे। जहां पर वारदात अंजाम देने में काम में ली गई गाड़ी को कुचामन के सावित्री गर्ल्स हॉस्टल के पास झालरा रोड पर छोड़कर फरार हो गए। कुचामन पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश जारी
कुचामन सीओ संजीव कटेवा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जानकारी मिली तो गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। गाड़ी में दो मोबाइल, एक लैपटॉप, एक अटैची (सिल्वर कलर की टूटी हुई हालत में), एक लेडीज बैग, एक छोटा हैंडबैग बरामद किया गया है। साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अलग-अलग टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है। एसपी राममूर्ति जोशी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

जानकारी के अनुसार कल देर शाम जोधपुर में एक व्यापारी के साथ 10 करोड़ की लूट हुई थी। जिस पर प्रदेशभर में पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई थी। पुलिस की सख्ती के चलते ही आरोपी संभवतया गाड़ी को यहां लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...