पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियुक्ति:पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले आरएलपी प्रदेशाध्यक्ष

कुचामन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरएलपी के प्रदेशाध्यक्ष व नागौर चुनाव प्रभारी डॉ. गर्ग ने चुनावों को लेकर की समर्थकों से चर्चा

कुचामन नगरपालिका चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व नागौर चुनाव प्रभारी डॉ. पुखराज गर्ग ने मंगलवार को शहर के राठी भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बाड़मेर, नागौर, जैसलमेर व जोधपुर में आरएलपी ने 60 पंचायत समिति सदस्य जीते हैं।

पंचायत राज चुनावों में आरएलपी तीसरी बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कुचामन पालिका चुनावों में आज तक कांग्रेस व भाजपा राज करते आए हैं। निकाय चुनाव व पंचायत चुनाव में कांग्रेस व भाजपा को रालोपा ने सोचने के लिए मजबूर किया है। निकाय चुनाव में वे कई जगह चेयरमैन भी बनाएंगे व कई जगह पर चेयरमैन बनाने में मदद करेंगे।

इस अवसर पर डॉ. श्रवण चौधरी, भूराराम शेषमा, रणजीत पोषक, किशोर कुमावत, राजेंद्र बारूपाल, बजरंग शेषमा, राजूराम राठी, मो. अयूब, धन्नाराम मील, हरफूल बलारा, शुभम चौधरी, जीवन बावरी, नरेंद्र सिंह राठौड़ उपस्थित रहे।

रालोपा प्रदेशाध्यक्ष का कई जगहों पर किया गया स्वागत
शहर के सांभर चौराहे पर मंगलवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग का समर्थकों की ओर से माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। प्रदेशाध्यक्ष गर्ग ने सभी समर्थकों को पार्टी को मजबूत बनाने के लिए धरातल पर कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय नेता हनुमान बेनीवाल किसानों व भूमि से जुड़े हुए लोगों के हित के लिए हमेशा तैयार रहते है।

उन्हीं के निर्देशों पर पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्य करते हैं। पार्टी को हर जगह मजबूती देने के लिए आवश्यक है कि आमजन का हर संभव सहयोग किया जाए। इस अवसर पर भोपालगढ़ विधायक डॉ. श्रवण चौधरी, नावां प्रभारी रामनिवास पूनिया, सह प्रभारी बजरंग शेषमा, रामनारायण पूनिया, जगदीश नेटवाल, रामकरण सामोता, रवि जाखड़ पीपराली, गोपाल प्रधान, किशन पूनिया लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser