पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:पांचोता में ढाई घंटे बारिश, तेज बहाव से नाले में बही बाइक, फंसा ट्रैक्टर, कुंड भी लबालब

ठठाना मीठड़ी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

श्रावण माह के दूसरे सोमवार पर क्षेत्र में ढाई घंटे तेज बारिश हुई। बारिश से क्षेत्र के जल स्त्रोत पानी से लबालब हो गए। पास ही स्थित धार्मिक स्थल पांचोता कुंड सोमवार को इस सीजन की पहली तेज बारिश से भर गया। वही पांचोता कुंड के आस-पास की पहाड़ियों से लबालब नाले बहने लगे। जानकारी के अनुसार पांचोता क्षेत्र में सुबह से ही रुक-रुक कर हल्की बारिश आ रही थी।

पांचोता निवासी रविंद्र सिंह व सतूसिंह ने बताया कि दोपहर साढ़े 11 बजे तेज बारिश शुरू हो गई। जो करीब 2 बजे तक चली। इससे नाले पूरे उफान के साथ बहने लगे। पहाड़ी के पास स्थित इस नाले को पार करने के दौरान एक बाइक सवार की बाइक तक बह गई। वही एक ट्रैक्टर भी नाले में फंस गया।

जानकारी के अनुसार कानाराम कुमावत अपने खेत से घर जा रहा था। इस दौरान नाला पार करने के दौरान उनकी बाइक बह गई। इस दौरान वो तो जैसे-तैस बचकर निकल गए। वही बारिश बंद होने व नाले का बहाव रुकने के बाद मिट्‌टी में दबी बाइक को निकाला गया।

पांचोता गांव का कुंड रमणीय स्थल भी है
मीठड़ी से 5 किमी दूर स्थित पांचोता कुंड में श्रावण माह में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इसके साथ ही लोग पिकनिक मनाने भी आते हैं। कुंड के पास ही निंबार्क संप्रदाय का ठाकुरजी का मंदिर है। इसके साथ ही बालाजी व भगवान शिव का भी मंदिर है। यहां हरियाली अमावस्या पर मेला भी भरता है। वही पांचोता कुंड भरने से अब लोगों का यहां आना-जाना शुरू हो जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement