सुकन्या समृद्धि के तहत 1 लाख खाते खोलने का लक्ष्य:जिलिया में 21 लड़कियों के खाते खोलकर किया शुभारंभ

कुचामनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर प्रदेश के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारी शक्ति को सशक्त करने के लिए चलाई गई महत्वाकांक्षी सुकन्या समृद्धि योजना के तहत एक लाख खाते खोलने का लक्ष्य रखा है। जिसके तहत नागौर जिले में प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी ने नेतृत्व में 11 हजार सुकन्या समृद्धि योजना के खाते खोलने का लक्ष्य रखा गया है।

नावां विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 1100 खाते खोलने का लक्ष्य लिया है। जिसकी शुरुआत भाजपा नेता ज्ञानाराम रणवां ने अपनी निजी आय से आज ग्राम पंचायत जिलिया में 21 कन्याओं के खाते खोलकर शुभारंभ किया है।

रणवां ने बताया कि 200 खाते निजी आय से खोले जाएंगे व अन्य खाते कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के सहयोग से खुलवाए जाएंगे। रणवां ने बताया कि भाजपा देशसेवा और देशप्रेम में विश्वास रखती है। जिसके चलते पार्टी के पदाधिकरी सेवा भावना से अपना जन्मदिन सादगीपूर्ण सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएंगे।

इस पखवाड़े के दौरान कार्यकर्ता गौवंश को चारा पानी व बीमार गोवंश का उपचार करवाने के साथ ही मरीजों की सेवा, गरीबों को कपड़े व मिठाई वितरण के साथ मनाया जाएगा। भाजपा के जिला महामंत्री रामकिशन खिचड़ ने कहा कि पार्टी के सेवा अभियान के तहत चल रहे कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ता अपनी भागीदारी निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि नावां विधानसभा में पार्टी मजबूत है और सभी एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजाराम प्रजापति, गोविंदराम शेषमा, मदनलाल कुलड़िया, सुरेंद्र सिंह दीपपुरा सहित अन्य उपस्तिथ रहे।

खबरें और भी हैं...