पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:दसवीं बोर्ड में अव्वल रही बिटिया दिव्या शर्मा के नाम हुआ गौरव पथ

कुचेरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला कलेक्टर के रास्ता खोलो अभियान के तहत खुलवाया रास्ता

कलेक्टर के रास्ता खोलो अभियान के तहत शहर के तेलीनाडा से निम्बङी रोङ पर करीब 20 से साल बंद रास्ते का अतिक्रमण हटवाकर खुलवाया गया। अभियान के तहत शनिवार सुबह मूण्डवा तहसीलदार पेमाराम, कुचेरा पटवारी सतपाल धेङू, आरआई भींयाराम, ग्राम प्रतिहारी शंकरलाल, थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई आदि ने जेसीबी से अतिक्रमण हटवाकर रास्ता खुलवाया।

तहसीलदार पेमाराम ने बताया कि रास्ते पर पत्थर डालकर, कच्चा पक्का निर्माण करके तथा कंटीले बबूल आदि डालकर अतिक्रमण किया हुआ था। लोगों की सहायता से 340 मीटर चौड़ा व 9 मीटर लम्बा रास्ता खुलवाया।

अतिक्रमण हटाने के बाद रास्ते को नवाचार के रूप में बिटिया गौरवपथ नामकरण करते हुए नगरपालिका की ओर से बिटिया के सम्मान में हाल ही में दसवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में 97 प्रतिशत अंक हासिल कर क्षेत्र में टॉपर रही कल्पना चावला इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा दिव्या शर्मा पुत्री एडवोकेट रघुनन्दन शर्मा के नाम बिटिया गौरवपथ रखा गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें