धर्मगुरुओं व व्यापारियों के साथ बैठक:गाइडलाइन की पालना के दिए निर्देश, बिना मास्क और वैक्सीनेशन के बुटाटी मंदिर में नहीं मिलेगा प्रवेश

कुचेरा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को व्यापार मंडल व धर्मगुरुओं के साथ प्रशासन की बैठक का आयोजन किया। बैठक में मूंडवा तहसीलदार पेमाराम चौधरी, सीओ विजयकुमार सांखला, नायब तहसीलदार भंवरलाल सेन, कुचेरा थानाधिकारी राजपालसिंह राठौड़ ने कुचेरा व्यापार मंडल अध्यक्ष, बुटाटी संत चतुरदास महाराज कमेठी अध्यक्ष, शहर काजी, पुजारियों पदाधिकारियों के साथ कोरोना की रोकथाम को लेकर विस्तार से चर्चा की, जिसमें धार्मिक स्थलों पर पुजारियों, मौलानाओं व आने वाले यात्रियों सहित श्रद्धालुओं को सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों की पूर्ण पालना करने के निर्देश दिए गए।

बैठक में तहसीलदार चौधरी ने कहा कि धार्मिक स्थलों पर मास्क अवश्य पहनकर आएं, सामाजिक दूरी की पूर्ण पालना हो। साथ ही बाजार में भी दुकानदार व आने वाले ग्राहक मास्क अवश्य लगाए हो व सामाजिक दूरी सहित दिशानिर्देशों की पालना करनी हाेगी। बैठक में संत चतुरदास महाराज मंदिर विकास समिति अध्यक्ष शिवसिंह राठौड़, शहर काजी पीर सैयद शाहिद हुसैन, व्यापार मंडल अध्यक्ष रविन्द्र जैन, सचिव रामबाबू भाटी सहित व्यापारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...