पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत की खबर:खींवसर विधायक ने विकास के लिए स्वीकृत किए 19.95 लाख

कुचेरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खींवसर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्राे तथा जिला मुख्यालय स्थित जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में काेराेना राेकथाम के लिए अतिशीघ्र उपकरण खरीद हेतु खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने 19.95 लाख रूपए स्वीकृत किए है।

विधायक बेनीवाल ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खींवसर में ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर 06 मशीन के खरीद के लिए 5.70 लाख, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचेरा में ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर 04 मशीन खरीद के लिए 3.80 लाख व जिला मुख्यालय पर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के में ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर 11 मशीन खरीद के लिए 10.45 लाख रुपए स्वीकृत किए गए है।

बेनीवाल ने बताया कि काेराेना महामारी के दाैरान चिकित्सा विभाग काे तुरंत प्रभाव से राशि उपयाेग में लेकर मरीजाें काे राहत देने के लिए कहा गया है ताकि गंभीर मरीजाें काे लाभान्वित किया जा सके। उल्लेखनीय है कि जिले में दस विधानसभाओं में विधायकाें द्वारा दस-दस लाख रुपए स्वीकृत किए गए है लेकिन खींवसर विधायक बेनीवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अलावा जिला मुख्यालय पर भी दस लाख की स्वीकृति दी है। बेनीवाल ने कहा कि आमजन के लिए वाे हमेशा आगे रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें