पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुचेरा की घटना:शादीशुदा महिला अन्य पुरूष के साथ पत्नी बन रह रही, मामला दर्ज

कुचेरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे को ले पीहर गई थी महिला, वापस नहीं लौटी ससुराल

शादीशुदा होते हुए भी युवती द्वारा अपने पुत्र सहित पहले पति को छोड़कर अन्य व्यक्ति के साथ चली जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार स्थानीय पुलिस थाना क्षेत्र के राजपाल विश्नोई ने रिपोर्ट दी कि गत 3 अगस्त को बाहर गया हुआ था।

इस दौरान उसकी पत्नी वीणा अपने भाइयों के राखी बांधने का कहकर पुत्र को साथ लेकर घर से निकली। लेकिन वापस नहीं आई। जिस पर वह अपने ससुराल नागौर गया। जहां उसके ससुर नागौर निवासी धोकलराम, सास तीजा देवी, साले सुरेश व सुनिल उर्फ पूनमचंद ने घर में नहीं घुसने दिया और न ही पत्नी वीणा व पुत्र हार्दिक से मिलने दिया।

उसके बाद गत 5 सितम्बर को वह अपने भाई रामनिवास को साथ लेकर पत्नी को वापस लाने ससुराल गया तो उसके ससुर व सालों ने कहा कि वीणा पुत्र हार्दिक सहित ससुराल जाने का कहकर निकल गई थी। घर नहीं पहुंची तो उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। जिस पर उन्होंने गुमशुदगी नहीं करवाने का कारण पूछा तो ससुर ने 7 सितम्बर के वीणा के पुत्र सहित घर से निकलने की गुमशुदगी कोतवाली थाने में दर्ज करवा दी। और उन्हें गुमराह करते रहे। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि जब उसने अपने स्तर पर पता लगाया तो वीणा अन्य पुरूष के साथ पत्नी बनकर रहने का पता चला।

जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर मिली। रिपोर्ट में उसने बताया कि उससे बिना कोई कानूनी तलाक लिए उसके सास, ससुर व सालों ने षडयंत्र रचकर उसकी पत्नी होते हुए भी अन्य पुरूष के साथ भेज दिया। रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी घर से साढे 11 तोला सोना व साठ तोला चांदी के गहने व दो लाख रुपए भी लेकर गई थी। वहीं जेठानी के 9 तोले की सोने के आभूषण भी चोरी की नियत से ले गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें