महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल की निकली लॉटरी:30 छात्र-छात्राओं का हुआ चयन, नए प्रवेश के लिए जुलाई में मांगे जाएंगे आवेदन पत्र

लाडनूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लाडनूं की शहरिया बास स्थित राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में आज पहली कक्षा के लिए 30 छात्र-छात्राओं का लॉटरी के द्वारा चयन किया गया। विद्यालय में पहली कक्षा के लिए आवेदन मांगे गए। जिसमें 22 सहमति आवेदन पत्र प्राप्त हुए, पूर्व में पहली कक्षा में कुल 32 छात्र-छात्राएं थी। स्कूल में सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार 30 छात्र-छात्राओं को प्रवेश दिए जाने का आदेश प्राप्त हुआ।

ऐसे में आज शनिवार को विद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के अभिभावकों कि उपस्थिति में लॉटरी के द्वारा बच्चों को प्रवेश दिया गया। लॉटरी के द्वारा स्कूल में छात्र-छात्राओं के चयन के लिए एक कमेटी बनाई गई। जिसमें विद्यालय प्रधानाध्यापक गोपाल सिंह ,विद्यालय विकास समिति के प्रवक्ता सचिव मो० मुश्ताक खान कायमखानी, पार्षद फेजू खान, पार्षद मो. मुनसब खान, फुले खां मलवाण, उस्मान खान, युसुफ खान हाथीखानी , मो. आशिफ अली कायमखानी, जीवण खां, कासम खान, यासीन खां, गुलाब खान आदि शामिल थे। इस अवसर पर विधालय कि पांच साल कि एक छात्रा के हाथों से लॉटरी बॉक्स में डाली गई 35 पर्चियां में से 30 पर्चियां निकलवाई गई।

प्रधानाध्यापक गोपाल सिंह ने बताया कि महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल शहरिया बास में छात्र-छात्राओं के नए प्रवेश के लिए आगामी जुलाई माह में छात्र-छात्राओं के अभिभावकों से आवेदन पत्र मांगे जाएंगे। ताकि अधिक से अधिक संख्या में एडमिशन देकर राहत प्रदान कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...