जन अधिकारी सेना संगठन में कार्यकर्ताओं को नियुक्तियां:लाडनूं दौरे पर प्रदेश प्रभारी, नवनियुक्त पदाधिकारियों को पदभार ग्रहण कराया

लाडनूं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन अधिकार सेना संगठन के प्रदेश प्रभारी हरिसिंह चौहान का रविवार को लाडनूं दौरा रहा। इस दौरान संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने उनको माला पहनाकर स्वागत किया। दौरे के दौरान संगठन में नई नियुक्तियां दी गई।

संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने प्रदेश प्रभारी को माला पहनाकर श्रीमद्भागवत गीता भेंट की। कार्यक्रम में नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर पद भार ग्रहण कराया। इस दौरान जिला अध्यक्ष पद पर राहुल सैन, तहसील अध्यक्ष पद पर दिनेश स्वामी, जिला सह प्रभारी पद पर प्रसन्न टाक, लाडनूं शहर अध्यक्ष पद पर कमल किशोर टाक, तहसील उपाध्यक्ष धीरज सैनी और राम माली, अखिलेश सैनी, कृष्ण सैन को सदस्य बनाया गया। प्रदेश प्रभारी चौहान ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को संगठन को आगे बढाने, नीति-रीति पर कार्य करने, गौ सेवा, नारी सुरक्षा, धर्म रक्षा देश सेवा करने की शपथ दिलाई।

प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो गौमाता में लम्पी बीमा फैल चुकी है। जिस की रोकथाम को लेकर ना तो केंद्र सरकार गंभीर है और ना ही राज्य सरकार। उन्होंने कहा कि मृत गोवंशों को सम्मान पूर्वक दफनाना और गौशालाओं को अतिरिक्त बजट व गोपालकों को मुआवजा दिया जाना चाहिए।

जन अधिकार मंच के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि लंपी बीमारी को लेकर है। अगर सरकारी गंभीर नहीं होती है तो एक बड़ा आंदोलन जन अधिकार मंच की तरफ से किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...