सड़क हादसे में दो बाइक सवार हुए गंभीर घायल:नील गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, घायल को हाई सेंटर किया रेफर

लाडनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लाडनूं में शुक्रवार रात को अलग-अलग जगह पर हुए दो सड़क हादसों को दो व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल लाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार पहली घटना नेशनल हाईवे संख्या 458 पर गैनाणा सड़क मार्ग पर हुई थी। यहां पर रताऊ से निम्बी जोधा की तरफ आ रहा एक बाइक सवार नील गाय को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से गंभीर घायल को लाडनूं के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल रामकुवार मय जाते मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस ने बताया कि घायल सुनील रतावा(45) पुत्र बाबूलाल रतावा रताऊ का निवासी है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद हाई सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सुनारी रोड़ पर हुआ हादसा, एक घायल

यहां सुनारी रोड पर भी बेकाबू बाइक से हुए हादसे में लालाराम(50) पुत्र किस्तुराम घायल हो गया। जिसको निजी वाहन की मदद से सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उनको हाई सेंटर रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...