राज्य टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता:अलवर ने जीते दो मैच, आज रात जयपुर सुपर किंग और कोटा इलेवन के बीच होगा मुकाबला

मकराना4 महीने पहले

बोरावड़ कस्बे में बोरावड़ क्रिकेट क्लब की ओर से चल रही राज्य रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार रात को क्वार्टर फाइनल के तीन मुकाबले खेले गए। यह प्रतियोगिता मरहूम महबूब अली खत्री की याद में करवाई जा रही है। जिसमें रात को बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। बोरावड़ क्रिकेट क्लब के कप्तान अजय भींचर ने बताया कि 7 मई से शुरू हुई प्रतियोगिता में 5 राज्यों की 72 टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 1 जून को खेला जायेगा। फिलहाल झुंझुनूं की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई गई है। प्रतियोगिता में प्रत्येक मैच 12-12 ओवर का है।

क्या रहे परिणाम

पहला मैच : खेरियाजी यंग स्टार बालोतरा Vs माजीसा क्लब बाड़मेर

क्वार्टर फाइनल का पहला मैच खेरियाजी यंग स्टार बालोतरा और माजीसा क्लब बाड़मेर के बीच खेला गया। जिसमें यंग स्टार ने माजीसा को 152 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में माजीसा की टीम निर्धारित ओवर में 89 रन ही बना सकी। यंग स्टार की टीम के आमिर खान मैन ऑफ द मैच रहे।

दूसरा मैच : स्मार्टफोन तारानगर चुरू Vs अलवर हीरोज

दूसरे मैच में स्मार्टफोन तारानगर चुरू की टीम ने अलवर हीरोज को 91 रनों के लक्ष्य दिया। अलवर की टीम ने बेहद आसानी से 6 ऑवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की। अलवर के लोकेश मीणा को मैन ऑफ मैच चुना गया।

तीसरा मुकाबला : खेरियाजी यंग स्टार बालोतरा Vs अलवर हीरोज

पहले के दोनों मुकाबले की विजेता टीमों के बीच खेले गये तीसरे मुकाबले में पहले खेलते हुए खेरियाजी यंग स्टार की पूरी टीम 116 रन पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए अलवर की टीम ने 10 वें ऑवर में 7 विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाए। अलवर की टीम 3 विकेट से विजेता रही। टीम के अजय सिंह को मैन ऑफ मैच चुना गया।

आज होंगे ये मुकाबले

प्रतियोगिता में गुरुवार रात को पहला मैच अक्षय हीरो सीकर और टीसीआई चौमू के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मुकाबला जयपुर सुपर किंग व कोटा इलेवन के बीच होगा।

खबरें और भी हैं...