सम्मान / भाजपाई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के पास गए, सरकार की उपलब्धियां बताई

मकराना. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते भाजपाई।  मकराना. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते भाजपाई। 
X
मकराना. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते भाजपाई। मकराना. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते भाजपाई। 

  • वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भेंट की मोदी सरकार की उपलब्धियों की पुस्तकें

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

मकराना. भारतीय जनता पार्टी के शहर मण्डल अध्यक्ष घनश्याम सोनी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को एक कार्यक्रम के तहत भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के घर तक पहुंचे एवं उनका सम्मान किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ साझा की।

उन्होंने वरिष्ठ भाजपाई जगदीश नारायण अग्रवाल, ठाकुर मोहन सिंह चौहान, धनराज जोशी, बंशीलाल रेन जैसे कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों की पुस्तक भेंट की। पुस्तक में सरकार द्वारा हर क्षेत्र में किए गए उल्लेखनीय कार्यों का ब्यौरा पेश किया गया है। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सोनी ने कहा कि सरकार ने हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए है।

विरोधी अब पस्त हो चुके हैं। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने जो नींव सींचकर दी है वह भाजपा पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के मुकाम पर पहुंची है। उन्होंने बताया कि पार्टी के निर्देश अनुसार शहर के चार वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को ही यह पुस्तक सौंपकर सम्मानित किया गया है।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान के दौरान राजेंद्र व्यास, कैलाश चंद शर्मा, बजरंग लाल, पार्षद विनोद सोलंकी, अजय सिंह पंवार, श्रवण सिंह गुणावती, गिरधारी मेघवाल, केशव अग्रवाल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना