मकराना में दो अब दो जगह इंदिरा रसोई:कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने खाया खाना, बोले-कोई भी भूखा ना रहे

मकराना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मकराना में राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना इंदिरा रसोई के तहत रविवार को शहर में रोडवेज बस स्टैंड और लगनशाह हॉस्पिटल, दो जगहों पर नई इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया गया। समारोह में कांग्रेस जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत मुख्य अतिथि रहे। जबकि उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। गैसावत और एसडीएम ने फीता काटकर रसोई का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर रोडवेज बस स्टैंड पर रसोई में खाना खाने वाले सभी लोगों का खर्च नगर परिषद के उप सभापति अब्दुल सलाम भाटी ने वहन किया। गैसावत ने बताया कि इंदिरा रसोई मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की महत्वाकांक्षी योजना हैं। जिसका मुख्य उद्देश्य राज्य में कोई भी भूखा ना रहे हैं। उन्होंने बताया कि योजना के तहत 8 रुपए में कोई भी भरपेट शुद्ध खाना खा सकता हैं।

इस अवसर पर तहसीलदार कुलदीप भाटी, सहायक अभियंता अनिल सैनी, कार्यालय सहायक मोहम्मद अशफाक, भामाशाह मुख्तयार अहमद गौड़, जाकिर हुसैन भाटी, भंवराराम डूडी, विक्रम सिंह जुसरी, पार्षद इफ्तेखारुदीन गैसावत, मेहंदी हसन, शक्ति सिंह, मोहम्मद आदिल, मोहम्मद आबिद, मंसूर अख्तर सहित अन्य मौजूद थे।

एसडीएम बैरवा ने बताया कि दोपहर का भोजन सुबह 8:30 बजे से दोपहर 1 बजे तक तथा रात्रिकालीन भोजन शाम 5 बजे से 8 बजे तक उपलब्ध करवाया जाएगा। भोजन करने के लिए किसी भी प्रकार के दस्तावेज की कोई आवश्यकता नहीं है। कोई भी व्यक्ति सम्मानपूर्वक 8 रुपए में भोजन की थाली प्राप्त कर सकता है।

खबरें और भी हैं...