मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई:कचौलिया में एक खेत में चल रहा था अवैध शराब का ठेका, एक गिरफ्तार

मकराना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कचौलिया ग्राम में स्थित एक खेत में ठेके के नाम पर खुलेआम अवैध शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने करवाई कर जांच की तो कोई भी प्रमाण नहीं मिला। जिस पर पुलिस द्वारा सेल्समैन को गिरफ्तार कर शराब को जब्त कर लिया गया। जानकारी अनुसार मकराना थाना के एएसआई असगर खां मय हैड कांस्टेबल भूरसिंह, कांस्टेबल घनश्याम व लोकेश के साथ गश्त व स्पेशल एक्ट करवाई के लिए थाना से जीप लेकर रवाना हुए।

बुड़सू, जुसरिया, देवरी होते हुए वे कचौलिया पहुंचे जहां मुखबीर द्वारा उन्हें कचौलिया में अवैध शराब बेचने की सूचना मिली। जिस पर वे कचौलिया स्थित माताजी मंदिर के पास दीपाराम बुलड़क के खेत पहुंचे। जहां एक लोहे के ढाबे में खुलेआम शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने सेल्समैन से पूछताछ की तो उसने अपना नाम असलम पुत्र भंवरू खां कलाल निवासी मगलुना लक्ष्मणगढ़ सीकर होना बताया।

पुलिस ने युवक से शराब बेचने संबंधित दस्तावेज मांगे। जिस पर उसके पास किसी भी तरह के कोई दस्तावेज नहीं मिले। युवक ने शराब को ठेके की होना बताया गया। जबकि कचौलिया ग्राम में कोई ठेका ही नहीं हैं। पुलिस द्वारा करीब 9 कार्टून जब्त किए गए जिनमें भारी मात्रा में महंगी अंग्रेजी शराब व देशी शराब पाई गई। पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार कर शराब जब्त किया जाकर मकराना थाना पहुंचाया गया।

खबरें और भी हैं...