पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:नवसृजित राजकीय महाविद्यालय मकराना की वरीयता सूची जारी की

मकराना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजकीय महाविद्यालय नावां में वाणिज्य संकाय की मेरिट सूची जारी

नवसृजित राजकीय महाविद्यालय मकराना की स्नातक प्रथम वर्ष कला वर्ग में प्रवेश की अंतिम वरीयता सूची व प्रतीक्षा सूची मंगलवार को जारी कर दी गई है। प्रवेश नोडल अधिकारी जितेंद्र सिंह बीका ने बताया कि बी.ए. प्रथम वर्ष सामान्य वर्ग में कट ऑफ 74.20, ओबीसी में 64.20, एससी में 51.60, एमबीसी 61.20, ईडब्ल्यूएस में 67.20 रही है, जिसकी सूचना विद्यार्थियों के मोबाइल पर भेज दी गई है।

संदेश नहीं आने की स्थिति में विद्यार्थी अपना एसएसओआईडी लेकर ई मित्र पर अपने महाविद्यालय की फीस भर सकेगा। प्रोफेसर बीका ने बताया कि विद्यार्थियों को 21 सितंबर तक आवश्यक रूप से ई-मित्र के माध्यम से फीस जमा करवानी है अन्यथा डिफॉल्टर मानकर अन्य विद्यार्थियों को मौका दे दिया जाएगा।

प्रवेश विद्यार्थियों की प्रथम सूची का प्रकाशन 23 सितंबर को किया जाएगा। वर्ग निर्धारण व विषय आवंटन 25 सितंबर को होगा। उन्होंने बताया महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष का ऑनलाइन शिक्षण कार्य 26 सितंबर से प्रारंभ होगा। नावां सिटी|

राजकीय महाविद्यालय नावां में वाणिज्य संकाय में बी कॉम प्रथम वर्ष की मेरिट सूची जारी की गई है। प्रवेश नोडल ऑफिसर गुमानाराम चौधरी ने बताया कि सामान्य वर्ग की मेरिट 56.20 प्रतिशत रही। वही सभी आरक्षित वर्ग में सीटें रिक्त रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें