पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग :रोटरी क्लब में सेवा के बेहतर अवसर मिलते हैं : अध्यक्ष सैनी

मकराना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकराना के होटल गणगौर में आयोजित हुई रोटरी क्लब की बैठक
Advertisement
Advertisement

रोटरी क्लब मकराना की बैठक रविवार रात्रि में होटल गणगौर में आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता क्लब अध्यक्ष रामप्रसाद सैनी ने की। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब में सेवा के बेहतर अवसर मिलते हैं। उनके कार्यकाल में सदस्यों ने पूरे मनोयोग से मानव सेवा से जुड़े काम कर प्रदेश स्तर पर अपनी विशेष पहचान बनाई है।

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद हेतु किए गए सेवा कार्य भी श्रेष्ठतम रहे हैं। बैठक के दौरान वर्ष 2020-21 के लिए आगामी अध्यक्ष अब्दुल कयूम भाटी व सचिव प्रकाश चंद प्रजापत का माला पहनाकर अभिनंदन किया गया। भाटी ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व में मानव समाज पर संकट गहराया हुआ है। उनके कार्यकाल में श्रेष्ठतम सेवा कार्य करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने इसके लिए क्लब के सभी सदस्यों का सहयोग अपेक्षित बताते हुए कहा कि सामूहिक रूप से मिलजुलकर ही बेहतर प्रयास किए जा सकते हैं।

बैठक में नए सदस्यों को शामिल करने की नियमावली पर चर्चा की गई। इसी प्रकार नई कार्यकारिणी का पदस्थापना समारोह आयोजित करने को लेकर भी रूपरेखा पर विचार विमर्श हुआ। बैठक में एक्यू कुरैशी, रामस्वरूप सोलंकी, एडवोकेट सिकंदर खान, वीर सिंह सोलंकी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस मौके पर कमल कांकाणी, देवराज सोलंकी, इकबाल भाटी, आरिफ मंसूरी, एजी बेहलीम, जाकिर हुसैन, कैलाश टाक, महमूद हसन, सिकंदर अली, राजेन्द्र सोलंकी सहित अन्य रोटेरियंस मौजूद थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement